More
    Homeअपराधकार का शीशा तोड़कर उचक्कों ने नगदी समेत आईपैड उड़ाया

    कार का शीशा तोड़कर उचक्कों ने नगदी समेत आईपैड उड़ाया

    अभिषेक त्रिपाठी/वाराणसी

    वाराणसी। चितईपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर इलाके में स्थित ट्राइडेंट अस्पताल के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़कर उचक्के सीट पर रखा बैग लेकर फरार हो गए। बैग में 50 हजार नगद ,आईपैड मोबाइल, एटीएम और बैंक के अलावा अन्य कागजात भी रखे थे। मरीज से मिलने के बाद वापस लौटने के बाद कार के पास पहुंचे तो टूटे शीशे देखकर जानकारी हुई। उन्होंने मामले की जानकारी अस्पताल प्रबंधक डॉक्टर अभिषेक को दी तो इसके बाद डॉक्टर अभिषेक ने पुलिस को सूचना दी।
    इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस जांच और छानबीन कर वापस लौट गई। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक लड़का कार के समीप टहलते देखा गया है लेकिन शीशा तोड़ते हुए उच्चके कैमरे में कैद नहीं हो पाए। सासाराम बिहार के रहने वाले डॉक्टर रणवीर कुमार के परिचित मरीज नेवादा स्थित निजी में भर्ती हैं। उनसे मिलने के लिए बुधवार की दोपहर में अस्पताल पहुंचकर कार खड़ी करके उनसे मिलने चले गए। इस दौरान उचक्कों ने मौका देखकर कार का शीशा तोड़कर सीट पर रखा बैग उठा ले गए जिसमें 50 हजार नगद और आईपैड के अलावा अन्य सामान भी रखे थे।
    वहीं जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे एसओ चितईपुर रमेश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से उचक्कों की तलाश की जा रही है।जबकि पिछले महीने में भिखारीपुर तिराहे के पास से उचक्कों ने स्कोर्पियो से पिस्टल और नगदी उड़ा दिया था जिसमे पिस्टल पड़ाव से बरामद हो गई थी। इसके अलावा बीते शनिवार को सुंदरपुर चौराहे के पास अगिया जोगिया वीर मन्दिर के बारह खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी के पीछे 50 रुपये का नोट गिराकर चालक को झांसे देकर उचक्के मोबाइल और पर्स उड़ा दिए थे। क्षेत्र में चोरी की इस घटना के बाद लोगों में काफी दहशत का माहौल है। उचक्‍कों की इस घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी चिंता का माहौल है। 

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments