More
    Homeराजनीतिएक ही चीज़ स्थायी है “परिवर्तन”, आलाकमान के निर्णय का इंतज़ार है...

    एक ही चीज़ स्थायी है “परिवर्तन”, आलाकमान के निर्णय का इंतज़ार है – टीएस सिंहदेव

    अंबिकापुर/ ऋषिकेश मिश्र। छत्तीस गढ़ के स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव की दिल्ली से शनिवार शाम को हुई वापसी के बाद प्रदेश का शियासी माहौल फिर से गरमाने लगा है। शुक्रवार की शाम को सीएम भुपेश बघेल के आये बयान के बाद ऐसा लगा जैसे ढाई साल के विवाद का पटाक्षेप हो गया लेकिन आज जब टीएस सिंहदेव दिल्ली से वापस रायपुर लौटे तो एक बार फिर से ढाई साल वाला मुद्दा तूल पकड़ने लगा।

    स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव शनिवार को दिल्ली दौरे से लौटे है। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि एक ही चीज़ स्थायी है “परिवर्तन”, आलाकमान के निर्णय का इंतज़ार है।

    सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान ने फैसला कर लिया है लेकिन उसे लागू करने में थोड़ा समय लग सकता है।

    स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा कि अभी निर्णय होना बाकी है। राहुल गांधी के दौरे के बाद हाईकमान निर्णय लेगा।

    टीएस सिंहदेव के इस बयान के बाद समर्थकों के चेहरों पर फिर से चमक आती हुई दिख रही है। सिंहदेव का बयान सोशल मीडिया में वायरल होते ही टीएस समर्थकों ने सोशल मीडिया में टीएस बाबा जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिये ।

    दरअसल देश के कुछ न्यूज़ चैनल्स के द्वारा भी सूत्रों के हवाले से ढाई साल के फार्मूले पर सकारात्मक संकेत दिए जा रहे हैं यही वजह है कि 24 घण्टे बाद फिर से ढाई साल का जिन्न उपर आ गया ।

    गौरतलब है कि कल दिल्ली में सीएम भूपेश बघेल ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी। इस दौरान पीएल पुनिया और केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे। शनिवार को सीएम भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर दिया ये बयान, और कहा कि कल राहुल गांधी जी से मुलाकात हुई। बघेल ने हमारे विधायकों और जनप्रतिनिधियों से मिलने अगले हफ्ते राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. 2 दिनों के लिए राहुल गांधी छत्तीसगढ़ आएंगे। यहां आने के बाद वो बस्तर, उत्तर, मध्य छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे. लगातार दौरा करेंगे। बघेल ने कहा कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ मॉडल देखेंगे।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments