More
    Homeजनपदउत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ज़िला कमेटी की एक बैठक सम्पन्न

    उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ज़िला कमेटी की एक बैठक सम्पन्न

    घोसी (मऊ)। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ज़िला कमेटी की एक बैठक घोसी व्यापार मंडल अध्यक्ष अभय तिवारी के प्रतिष्ठान पर जिलाध्यक्ष उमाशंकर ओमर की अध्यक्षता व जिला मंत्री राजीव कुमार रस्तोगी के संचालन में हुई। जिसमें खाद्य सुरक्षा कानून के नाम पर सेमपुलिंग विभाग द्वारा सर्वे छापा का भय दिखाकर की जा रही अवैध वसूली पर व्यापारियों द्वारा आक्रोश जताया गया।
    बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष उमाशंकर ओमर ने कहा कि व्यापार मंडल मिलावटी खाद्य सामग्री का हमेशा से विरोध करता रहा है। किंतु अधिकारियों द्वारा छोटे छोटे दुकानदारों का उत्पीड़न कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
    उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेरोजगारी को दूर करने में जी-जान से लगे हुए हैं और बिना गारंटी के लोन देकर युवाओं को रोजगार दे रहे हैं तथा छोटे-छोटे दुकानदारों को ₹10000 देकर उनको रोजगार बढ़ाने के लिए मदद कर रहे हैं। किंतु कुछ सरकार विरोधी दूषित मानसिकता के अधिकारी कानून की आड़ लेकर छोटे-छोटे दुकानदारों की दुकान बंद कराने पर आमादा है। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल उच्चाधिकारियों से मांग करता है कि इन भ्रष्टाचारियों के खिलाफ समिति गठित कर जांच कराई जाए तथा मऊ जनपद के सेमपुलिंग विभाग में 15 साल से अधिक समय से जमे कर्मचारियों को तुरंत यहां से हटाया जाए अन्यथा उद्योग व्यापार मंडल आंदोलन के लिए बाध्य होगा।
    इस अवसर पर सत्येंद्र कुमार पांडेय, सुरेंद्र सोलंकी, आनन्द ओमर, सोतीलाल कुशवाहा, हाजी मुश्ताक, शिवकुमार, शशिप्रकाश, नन्हेलाल, एहतेशाम शेख, प्रेमचंद, सुभाष, अजय राय, मिथिलेश चौरसिया, रणवीर कुमार सिंह, अजय सिंह आदि दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।
    अंत में घोसी व्यापार मंडल के अध्यक्ष अभय तिवारी ने सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments