More
    Homeजनपदआप सभी की भावनाओं पर खरा उतरने का करूंगा पूरा प्रयास :...

    आप सभी की भावनाओं पर खरा उतरने का करूंगा पूरा प्रयास : मनोज राय

    सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का होगा पूरा प्रयास : कृष्णा राजभर

    रतनपुरा, मऊ । आप सभी ने जिस आशा और विश्वास के साथ मुझे जनपद की सर्वोच्च कुर्सी पर बिठाया है और जिला पंचायत अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है मैं पूरी निष्ठा से कार्य करते हुए आप सभी के भावनाओं पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा ।


    उक्त विचार है जिला पंचायत मऊ के अध्यक्ष मनोज राय के जो चतरा ग्राम पंचायत में आयोजित जिला पंचायत अध्यक्ष एवं ब्लाक प्रमुख के स्वागत समारोह के अवसर पर अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। श्री राय ने कहा की जो कार्य क्षेत्र पंचायत के अस्तर से संभव है वह सभी कार्य क्षेत्र पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती सरिता राजभर जी द्वारा कराए जाएंगे । साथ ही उन्होंने ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि कृष्णा राजभर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अगर रतनपुरा विकासखंड का कोई भी कार्य आपकी क्षमता से बाहर हो तो उसके लिए आप इस सेवक को जरूर याद करिएगा । उन्होंने ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि से कहा कि आपके कार्यक्षेत्र में जो भी कार्य बड़े हो और जिला पंचायत स्तर से कराएं जाने की आपकी उम्मीद हो उन्हें जल्द से जल्द मुझे उपलब्ध करा दिया जाए ताकि पहली बार में जब जिला पंचायत के कार्य प्रारंभ हो तो उसमें रतनपुरा विकासखंड एवं चकरा ग्राम पंचायत अवश्य हो ।
    अपने संबोधन में ब्लाक प्रमुख रतनपुरा के प्रतिनिधि कृष्णा राजभर ने कहा कि क्षेत्र पंचायत क्षमता के अनुसार विकासखंड का कोई भी कार्य विकास से अछूता नहीं रहेगा और आप सभी के सुझाव एवं मार्गदर्शन संपूर्ण विकास खंड में पंचायत में प्रदत्त अधिकारों के अनुसार विकास की गंगा बहाई जाएगी।
    इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य संतोष चौहान अपने क्षेत्र के विकास के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष को मांग पत्र सौंपा । कार्यक्रम की अध्यक्षता चतरा के प्रधान अरुण कुमार ने किया एवं संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता जलज सिंह ने किया ।
    इस अवसर पर आयोजक मंडल के तरफ से मानिकचक गुप्ता ने जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय जी, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि कृष्णा राजभर जी एवं जिला पंचायत सदस्य संतोष चौहान का माल्यार्पण कर एवं अंगवस्त्रम से सम्मानित किया। इस अवसर पर रामनिवास राजभर, श्री भगवान सिंह, दिनेश कुमार गुप्ता अनिल कुमार वर्मा, अनिल राजभर आलोक खरवार सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments