More
    Homeअपराधअवैध सम्बंध के शक ने उजाड़ी गृहस्थी

    अवैध सम्बंध के शक ने उजाड़ी गृहस्थी

    पत्नी और बच्चों की बेरहमी से हत्या

    दैनिक आजाद पत्र ब्यूरो

    कुशीनगर। जनपद के तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी और बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी। थानाक्षेत्र के भलुही गांव में हुई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है। बताया जा रहा है कि भलुही गांव के रहने वाले राजेश गुप्ता को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसकी वजह से उसने सोमवार देर रात ये खौफनाक कदम उठा लिया और सोते समय अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद वो खुद पांच किलोमीटर पैदल चलकर थाने पहुंचा और अपना गुनाह कुबूल किया। जिसके बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मी भी हक्के बक्के रह गये।

    आठ साल पहले हुई थी शादी

    हत्यारोपी राजेश गुप्ता की शादी आठ साल पहले हुई थी, उसके दो बेटे भी थे, बड़ा बेटा शिवम जो सात साल का था और छोटा बेटा आयुष जो तीन साल का था। राजेश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने धोखे से उसे इंजेक्शन देकर नपुंसक बना दिया था। उसका दावा है कि छोटा बेटा उसकी संतान नहीं है। इसी गुस्से में उसने सोमवार देर रात खतरनाक योजना बना ली। सबसे पहले घर के माहौल को सामान्य करने के लिए सोमवार रात चिकन लेकर आया और पूरे परिवार के साथ खाना खाया। जिसके बाद जब सभी सो गये तो फिर उसने वारदात को अंजाम दे दिया

    पहले भी होती थी पति-पत्नी में मारपीट

    आरोपी राजेश तीन भाई है लेकिन वो अपने दोनों भाइयों से अलग रहता है। इसके माता पिता दोनों की मौत हो चुकी है। मंगलवार सुबह जब मृतका के परिजन थाने पहुंचे तो उन्होंने आरोप लगाया कि मृतका के साथ पहले भी राजेश अक्सर मारपीट किया करता था। इस मामले में तुर्कपट्टी थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने हत्या करने की बात को कुबूल किया है। और साफ है कि अवैध सम्बंधों के शक में ये वारदात की गई है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया है।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments