More
    Homeजनपदअलग अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत

    अलग अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत

    सुल्तानपुर/ सजंय सिंह।
    गुरुवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो साइकिल सवारों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वही घटना के बाद से दोनों परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

    पहली घटना जयसिंहपुर कोतवाली टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग की है। जहां गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे टांडा -बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग बाहरपुर लहौटा मोड़ के पास से गुजर रहे साइकिल सवार को तेज रफ्तार अज्ञात पिकअप वाहन ने रौंदते हुए आगे निकल गया। घटना इतनी भयावह थी कि साइकिल सवार की अधेड़ मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।और सॉइकिल के परखच्चे उड़ गए।सूचना पर पहुंचे स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को हाइवे से किनारे करवाया।मृतक सॉइकिल सवार की पहचान सेमरी बाजार निवासी बृजलाल (50)वर्ष के रूप में हुई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश भी है कि इस राजमार्ग पर जगह-जगह स्थित लिंक मार्गो पर स्पीड ब्रेकर न होने से गाड़ियों की गति काफी तेज होती है।जिससे अक्सर लोग काल के गाल में समा रहे हैं। और महकमे के आला अधिकारी इस समस्या पर ध्यान भी नहीं दे रहे हैं। तो वहीं दूसरी घटना स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ- बलिया राजमार्ग के बरौसा चौराहे के निकट की है।
    जहां कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार को दोपहर करीब 1:00 बजे मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के घनी का पुरवा गांव निवासी राम रतन(21)पुत्र रामदास सॉइकिल से वरौसा से दियरा बाजार की तरफ जा रहा था।जैसे ही वह वरौसा चौराहे पर ग्रामीण बैंक के पास पहुंचा इसी बीच सुल्तानपुर से कादीपुर की तरफ जा रही अनियंत्रित बस ने साइकिल सवार युवक राम रतन को रौंद दिया।जिससे युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना पर जयसिंहपुर कोतवाल हीरा सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कर मामले का जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments