More
    Homeउत्तर प्रदेशअनिल वर्मा बने राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ आजमगढ़ मंडल के महामंत्री

    अनिल वर्मा बने राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ आजमगढ़ मंडल के महामंत्री




    राज्य उत्कृष्ट शिक्षक व राज्य उत्कृष्ट विद्यालय पुरस्कार से राजधानी में नवाजे जा चुके हैं शिक्षक अनिल वर्मा

    बलिया। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उत्तर प्रदेश प्राथमिक संवर्ग के प्रदेश नेतृत्व ने बलिया जनपद के राज्य उत्कृष्ट शिक्षक पुरस्कार एवं राज्य उत्कृष्ट विद्यालय पुरस्कार प्राप्त शिक्षक अनिल कुमार वर्मा को आजमगढ़ मंडल के महामंत्री की जिम्मेदारी सौंपते हुए उनसे संगठन हित में कार्य करने के निर्देश दिए हैं। श्री वर्मा को महासंघ में आजमगढ़ मंडल का महामंत्री बनाए जाने से मऊ बलिया और आजमगढ़ तीनों जनपदों के शिक्षकों में खुशी की लहर दौड़ गई है।
    उल्लेखनीय है कि श्री वर्मा विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन में कई महत्वपूर्ण दायित्व पर रहते हुए वर्तमान में बतौर मंडल अध्यक्ष कार्यरत थे। उन्होंने विगत दिनों सांगठनिक कारणों से प्रदेश नेतृत्व को अपने सभी पदीय दायित्वों से त्यागपत्र दे दिया था।
    राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उत्तर प्रदेश प्राथमिक संवर्ग (मान्यता प्राप्त) के प्रदेश अध्यक्ष अजीत सिंह, प्रदेश महामंत्री भगवती सिंह एवं प्रदेश संगठन मंत्री शिवशंकर सिंह ने श्री वर्मा की प्रतिभा, क्षमता एवं कार्य कुशलता को ध्यान में रखते हुए उन्हें आजमगढ़ मंडल का मंडल महामंत्री नियुक्त किया है साथ ही उनसे अपेक्षा की है कि महासंघ के नियमावली के अनुरूप अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए आजमगढ़ मंडल के तीनों जनपदों बलिया, मऊ और आजमगढ़ में संगठन को और अधिक मजबूत करने की दिशा में पूरी निष्ठा से लगकर अपना शत प्रतिशत योगदान दें। अनिल वर्मा बलिया जनपद के एक चर्चित व चिर परिचित चेहरा ही नहीं बल्कि सांगठनिक मामलों के कुशल जानकार भी माने जाते हैं। इनके राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ में आजमगढ़ मंडल का महामंत्री बनाए जाने से शिक्षकों में काफी हर्ष व्यक्त है। जनपद के शिक्षकों ने इस मनोनयन के लिए प्रदेश नेतृत्व के प्रति आभार प्रकट किया है साथ ही नवनियुक्त मंडल महामंत्री अनिल वर्मा जी को बधाई भी दी है। श्री बर्मा को बधाई देने वालों में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला संयोजक राजेश कुमार सिंह, जिला संगठन मंत्री वीरेंद्र यादव, जिला सहसंयोजक गण पुष्पेंद्र सिंह, रामअशीष यादव, कृष्णानंद पांडेय,प्रमोद सिंह, ज्ञान प्रकाश उपाध्याय, अमरेंद्र सिंह, बृजेश राम, कविता सिंह, राजेश सिंह, अकीलुरहमान, गणेश यादव, अभिषेक कुमार सिंह, दिग्विजय सिंह,ओमकार सिंह,अजीत कुमार गुप्ता, पर्यावरण प्रेमी शैलेंद्र प्रताप, अनुज सिंह,सुरेन्द्र यादव, रमेश कुमार, संजय यादव, मुकेश कुमार आदि लोग प्रमुख हैं।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments